Ultimate magazine theme for WordPress.

Ajay Devgan की RRR का ये कनेक्शन है GOTS8 से ? | Charan & Tarak | Ramcharan | Ajay devgan

143

आरआरआर के निदेशक एसएस राजामौली गेम ऑफ थ्रोन्स की आलोचना करते हैं; कहते हैं, ‘# GoTS8 निराशाजनक था’
गेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 8 के फिनाले एपिसोड के कारण एसएस राजामौली काफी दिलवाले हैं। हर प्रशंसक की तरह, निर्देशक ने खुलासा किया कि वह इस बात से नाखुश थे कि शो कैसे समाप्त हुआ।
आरआरआर के निदेशक एसएस राजामौली गेम ऑफ थ्रोन्स की आलोचना करते हैं; कहते हैं, ‘# GoTS8 निराशाजनक था’ RRR के निदेशक एसएस राजामौली गेम ऑफ थ्रोन्स की आलोचना करते हैं; कहते हैं, ‘# GoTS8 निराशाजनक था’
बाहुबली: द कन्क्लूजन के बाद, एसएस राजामौली ने अपनी अगली आरआरआर, दो महान भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की काल्पनिक कहानी के लिए कमर कस ली है। इक्का फिल्म निर्माता से दर्शकों के लिए कभी भी सिनेमाई अनुभव नहीं देखने की उम्मीद की जाती है और बाहुबली से भी बेहतर है। हालांकि, राम चरण की घुटने की चोट के कारण फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। इस बीच, गेम ऑफ थ्रोन्स सीज़न 8 फिनाले एपिसोड में एसएस राजामौली काफी दिलवाले हैं।
एक दिन पहले, बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली ने गेम ऑफ थ्रोन्स के अंत पर अपनी निराशा व्यक्त की। उन्होंने ट्वीट किया, “अलविदा @ GameOfThrones.क्या यात्रा हुई है। दस साल के लिए आपने हमारी भावनाओं को बढ़ाया और एक भावनात्मक रोलर कोस्टर की सवारी में गिर गए .. जो कहानी कहने की कला पर आपने छाप दिया है वह मुश्किल होगा आने वाले वर्षों के लिए अनुकरण करने के लिए। ”
यह कैसा सफर रहा है। दस साल तक आपने हमारी भावनाओं को बढ़ाया और एक भावनात्मक रोलर कोस्टर की सवारी में गिर गए। कहानी कहने की कला पर आपने जो छाप छोड़ी है, वह आने वाले वर्षों के लिए अनुकरण करना मुश्किल होगा।
एसएस राजामौली, जिन्होंने अपने अगले आरआरआर के लिए कमर कस ली है, ने यह भी उल्लेख किया कि अंतिम एपिसोड के शुद्ध निराशा होने के बावजूद हर किरदार कैसे यादों में रहेगा। निर्देशक ने लिखा, “वे पात्र जो मृत हैं, जीवित हैं, हमारी यादों में गहराई से खोदे हुए हैं। धन्यवाद..हाँ # GoTS8 निराशाजनक था,
RRR की बात करें तो फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 300-400 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बन रही इस फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे। आरआरआर बाहुबली की तरह भव्यता का प्रदर्शन करेगा। फिल्म के बारे में ज्यादा चर्चा दुनिया भर में 30 जुलाई, 2020 को एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.