Ultimate magazine theme for WordPress.

BIG BOSS 13 की हॉट एंट्रीज़ जानिए सबसे पहले… / Latest News on Salman Khan & Big Boss 13

113

भारतीय टेलीविजन पर दिखाया जाने वाले सबसे बड़ा रियलिटी शो में से एक बिग बॉस एक नए रोमांचक सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। सलमान खान बहुत जल्द ‘बिग बॉस 13’ को होस्ट करते दिखाई देंगे। मेकर्स ने इस शो को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। जिसके चलते दर्शक ये शो शुरू होने से पहले ‘बिग बॉस 13’ को लेकर अपडेट रहना चाहते है। शो के निर्माताओं ने मशहूर हस्तियों से संपर्क करना शुरू कर दिया है और उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान को फाइनल कर दिया है।जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म से की थी। अब नए नाम टेलीविजन के प्रसिद्ध चेहरों का सामने आ रहा है। ।
इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स के रूप में कोई आम नहीं बल्कि केवल सेलिब्रिटी ही शो में भाग लेंगे इसी बीच इस शो को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबर के अनुसार, ‘बिग बॉस 13’ के मेकर्स ने शो को हिट करने के लिए अब टेलीविजन के प्रसिद्ध चेहरों का सामने आ रहा है। टीवी को दो एक्ट्रेस को अप्रोच किया है। निर्माताओं ने शो के तेरहवें सीज़न के लिए दो बहुत ही लोकप्रिय टीवी की बाहू से संपर्क किया है।
फिल्मी और टीवी की दुनिया के एक्टर्स में से सबसे पहले नाम अंकिता लोखंडे और देवोलीना भट्टाचार्य का आ रहा है। जानकारी के मुताबिक टीवी एक्टर करण पटेल और एक्ट्रेस जरीन खान की ब‍िग बॉस में एंट्री की चर्चा के बाद दो और नए नाम सामने आ रहे हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि अंकिता लोखंडे और देवोलीना भट्टाचार्या को सलमान खान के शो के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पिछले साल ‘ससुराल सिमर का’ से टीवी की लोकप्रिय बहू दीपिका कक्कड़ यानी ‘सिमर’ ने शो जीता था।
माना जा रहा है कि बिग बॉस के पिछले सीजन में टीवी की लोकप्रिय बहू दीपिका कक्कड़ यानी ‘सिमर’ दिखाई दी थी। दर्शकों ने दीपिका कक्कड़ को इस शो में काफी पसंद किया था। बिग बॉस शो के दौरान उनकी लोकप्रियता इतनी बढ़ गयी थी कि लोगों ने अपनी चहेती टीवी बहू को वोट देते हुए जीता दिया था। इसको देखते हुए मेकर्स ने अंकिता लोखंडे और देवोलीना भट्टाचार्या को शो में आने के लिए संपर्क किया है। देवोलीना गोपी बहू के नाम से मशहूर हैं। उनका ये इस किरदार ने उनको टीवी इंडस्ट्री में अलग पहचान दिलाई है।
बता दें की अंकिता लोखंडे पिछले साल एक्ट्रेस ने ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। इस फिल्म में वो झलकारीबाई की भूमिका निभाई थी। । इसके साथ ही अंकिता लोखंडे अपने काम से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है। सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे इन दिनों बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं। वहीँ देवोलीना गोपी बहू के नाम से मशहूर हैं। उनका ये इस किरदार ने उनको टीवी इंडस्ट्री में अलग पहचान दिलाई है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.