Ultimate magazine theme for WordPress.

Big Breaking News: Sapna Choudhary joins BJP

192

Haryana की जानी मानी डांसर सपना चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के साथ बीजेपी में शामिल हो गयी है. सपना चौधरी ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुई है. लोकसभा चुनाव में उन्होंने भाजपा के लिए प्रचार भी किया था.

पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी सपना मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान, भाजपा महासचिव राम लाल और दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुईं. इससे पहले भी राजनीती में एंट्री को लेकर सपना चौधरी चर्चा में रह चुकी है, याद हो की लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मार्च के महीने में खबर आई थी कि सपना चौधरी ने कांग्रेस ज्वॉइन कर ली है. और ये पुरे भारत में फ़ैल गयी थी.

हालांकि बाद में उन्होंने इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता नहीं ली है. साथ ही सपना ने कहा कि प्रियंका गांधी के साथ उनकी जो तस्वीर सोशल मीडिया में सामने आ रही है वो काफी पुरानी है. ज्ञात हो की भाजपा के देशव्यापी सदस्यता अभियान की शुरुआत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. यहां उन्होंने कहा, ‘आज से जो सदस्यता अभियान शुरू हो रहा है उसके मूल में यही भावना है.

दल के साथ देश के दूत बनकर हमें काम करना है. सदस्यता अभियान को हम राष्ट्र की प्रगति के लिए विश्वास, दोस्ती और बंधुत्व का मजबूत सूत्र मानते हैं. एक कार्यकर्ता के तौर पर भाजपा का सदस्य होने के नाते अपने आपको हमें कभी कम नहीं आंकना चाहिए. भाजपा का कार्यकर्ता कमाल कर सकता है. आज अगर हमें विजय मिल रही है तो इसके पीछे कार्यकर्ताओं का खून पसीना ही है.’

Leave A Reply

Your email address will not be published.