Ultimate magazine theme for WordPress.

BREAKING: Behad 2 में माया लौटी बेपनाह के आदित्य के साथ…/ Behad 2 Latest News

159

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों टीवी पर बेहद 2 को लेकर खूब चर्चाएं हैं. ऐसे में बेहद सिल्वर स्क्रीन के सबसे लोकप्रिय शो में से एक रहा है और जल्द अब बेहद 2 आने वाला है. ऐसे में जेनिफर विंगेट, कुशाल टंडन और अनेरी वजानी ने इस शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और इस शो को दर्शकों ने बेहद पसंद किया और इतनी प्रसिद्धि हासिल की कि दर्शक इसे खत्म नहीं होने देना चाहते थे.
जी हाँ, वहीं दर्शकों की डिमांड पर निर्माताओं ने इस शो के दूसरे सीजन को लाने का फैसला किया है जो जल्द ही हवा में जाने के लिए तैयार है. जी हाँ, दर्शकों ने बेहद में सांझ की भूमिका में अनेरी को पसंद किया और सभी फिर से यह उम्मीद कर रहे हैं कि वह दूसरे सीज़न में वापसी करेगी.
इस मामले में सूत्रों का कहना है कि प्रमुख के रूप में अनेरी वजानी की वापसी होगी लेकिन निर्माताओं द्वारा कुछ भी कन्फर्म नहीं किया गया है.
जी हाँ, वहीं बीते दिनों कुशाल टंडन ने एक इंटरव्यू में शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया क्योंकि वह कुछ अलग करना चाहते हैं. वहीं अब इस शो में मेल एक्टर की बात करें तो वह कुशाल की जगह हर्षद चोपडा हो सकते हैं. आप सभी को बता दें कि अनेरी के संपर्क में आने पर, उसने इसके बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया लेकिन हो सकता है वह शो का हिसस बन भी जाएं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.