Ultimate magazine theme for WordPress.

Dharmendra Asks Sunny Deol to follow the Example of Bhagwant Mann

129

अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने बेटे सनी देओल को सलाह दी है क‍ि वह आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान से सीख लें.लेकिन धर्मेद्र के ट्वीट के बाद लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर द‍िया.आपको बता दे की गुजरे जमाने के बॉलिवुड सुपरस्‍टार धर्मेंद्र ने अपने सांसद बेटे सनी देओल को संगरुर से आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान से सीख लेने की सलाह दी है.

हालांकि धर्मेंद्र की इस सलाह के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.दरअसल, भगवंत मान अक्‍सर शराब पीने को लेकर विवादों में रहते हैं और इसी वजह से लोगों को धर्मेंद्र की सलाह रास नहीं आई.बता दे की सनी देओल की एक तस्‍वीर पर कॉमेंट करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, सनी मेरे बेटे संगरुर से सांसद मेरे बेटे जैसे ही भगवंत मान से सीखने का प्रयास करो. भारत मां की सेवा के लिए कितना बलिदान किया. जीते रहो मान, बहुत मान है मुझे आप पर.

लेकिन धर्मेंद्र के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.एक यूजर ने पूछा कि मान ने क्‍या बलिदान दिया है? इस पर धर्मेंद्र ने सफाई दी कि मान ने अपना करोड़ों का पेशा यानि फिल्‍मी करियर छोड़ दिया.बता दें कि राजनीति में आने से पहले आप सांसद भगवंत मान चर्चित सिंगर और अभिनेता थे. वर्ष 2011 में मान राजनीति में आए और वर्ष 2014 में उन्‍होंने आम आदमी पार्टी जॉइन की. गौरतलब है कि सनी देओल गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र में अपना प्रतिनिधि नियुक्त करने पर आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं.वैसे तो सनी देओल ने इस पर सफाई दी है और कहा कि बेवजह का विवाद पैदा किया जा रहा है. इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए उन्होंने कहा कि यह नियुक्ति इसलिए की गई है जिससे कि उनके क्षेत्र से बाहर रहने पर काम प्रभावित न हो.

हालांकि पहली बार सांसद बने अभिनेता ने कहा, यह बेहद दुखद है कि बेवजह विवाद पैदा किया जा रहा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.