Ultimate magazine theme for WordPress.

Kapil Sharma gives a bold statement about Sidhu on his Comedy Show

232

इन दिनों कॉमेडी शो द कपिल शर्मा में अर्चना पूरन सिंह नजर आ रही हैं. इस शो के दौरान अर्चना और कपिल एक दूसरे की टांग खिंचाई करते हुए नजर आते हैं. दोनों की इस मस्ती को ना केवल फैंस बल्कि शो में आए मेहमान भी एन्जॉय करते हैं. हाल ही में कपिल के शो में मल्लिका शेरावत, एकता कपूर और तुषार कपूर पहुंचे थे. इस दौरान कपिल ने अर्चना से जुड़ा बड़ा खुलासा किया. कपिल के इस खुलासे के बाद किसी को भी यकीन नहीं हुआ. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से.

जैसे की कपिल एकता और मल्लिका शेरावत से शो के दौरान बात कर रहे थे. तभी कपिल ने अर्चना से जुड़ा राज खोला. जबकि कपिल ने मल्लिका के आने पर कहा कि सिद्धू को इस बात का बुरा लग रहा होगा कि वह राजनीति में क्यों चले गए. इसके बाद कपिल अर्चना की टांग खिंचाई करने लगते हैं. कपिल कहते हैं- अर्चना भूत से नहीं डरती हैं वह सिर्फ एक व्यक्ति से डरती हैं. वह हमेशा प्रार्थना करती हैं कि वह वापस नहीं लौटे.ऐसे में कपिल की यह बात सुनकर सभी लोग अर्चना को देखने लगते हैं. कपिल का इशारा नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ था.

आपको बता दे की नवजोत के शो छोड़ते ही अर्चना ने उनकी जगह शो में ले ली. इसके बाद से लगातार शो के दौरान कपिल अर्चना की खिंचाई करते नजर आए. कुछ महीने पहले अर्चना ने अपनी फीस को लेकर भी कपिल के शो में दर्द बयां कर चुकी हैं. जॉन अब्राहम और मौनी रॉय कपिल के शो में रोमियो अकबर वॉल्टर को प्रमोट करने आए थे. तब कपिल ने फिल्म की स्टारकास्ट से पूछा कि अगर तुम्हें सुपरपावर मिल जाए तो क्या बनना चाहते हो?

इस शो में एक सवाल का जवाब देते हुए अर्चना ने कहा मैं नवजोत सिंह सिद्धू बनना चाहती हूं. मैं वही काम कर रही हूं जो सिद्धू जी करते थे हालांकि मुझे उतनी फीस नहीं मिल रही. हालाँकि सिद्धू बनने पर कम से कम फीस तो ज्यादा मिलेगी.आपको बता दें, पुलवामा आंतकी हमले पर सिद्धू ने विवादित टिप्पणी दी थी जिसके बाद से इस शो को अर्चना कर रही हैं.

‘द कपिल शर्मा शो’ से सिद्धू की गैरमौजूदगी की वजह से लगातार टीआरपी में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. इस हफ्ते शो की टीआरपी में नंबर 9 पर पहुंच गया. कुछ हफ्ते पहले यह शो टॉप 5 में था लेकिन लगातार गिरती टीआरपी शो के लिए चिंता बढ़ा दी है

Leave A Reply

Your email address will not be published.