Buy Valium 10mg Tablets Buy Cheap Diazepam Uk Cheapest Diazepam 10mg Uk Buy Valium Safely Online Order Diazepam Online Paypal
Ultimate magazine theme for WordPress.

Kasauti Zindagi Kay 2 का Upcoming Episode जरुर देखें | Big Twist | Anurag & Prerna

532

‘कसौटी जिंदगी की 2’ शो का पिछला एपिसोड काफी धमाकेदार रहा है ।एकता कपूर के फेमस टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। इन दिनों चल रहे प्लॉट में अनुराग (पार्थ समथान) और प्रेरणा बासु परिवार के सामने कोमोलिका की सच्चाई सबके सामने लाता है ।इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद अनुराग ने कोमोलिका को घर से धक्के मार कर निकाल दिया। अब कोमोलिका अपनी इस बेज्जती का बदला ना ले ऐसा तो हो ही नहीं सकता ।ऐसे में इस सीरियल के आने वाले एपिसोड में कोमोलिका प्रेरणा (Prerna) से अपनी बेज्जती का बदला लेती हुई नजर आएगी।
वहीं अब अपकमिंग एपिसोड की बात की जाए तो कोमोलिका घरवालों के सामने ही प्रेरणा को जान से मारने की कोशिश करेगी जैसा की हमने आपको बताया था कि, अपना बदला लेने के लिए कोमोलिका एक बार फिर से बसु मेंशन में कदम रखेगी।
कोमोलिका के बाद अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में खुशियां आ जाती हैं। लेकिन इन दोनों की खुशी ज्यादा दिन नहीं टिकती। कोमोलिका इतनी आसानी से हार मानने वालों में से नहीं है। वो प्रेरणा पर दोबारा वार करेगी। बता दें कि, सीरियल में एक धमाकेदार ट्विस्ट आपका इंतजार कर रहा है।हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में ”कोमोलिका ये कहती हुई नजर आ रही है कि किसी लड़की को प्रपोज करेगा तो वो लड़की सिर्फ कोमोलिका होगी।” प्रेरणा मैं अपना बदला तुमसे लेकर ही रहूंगी।
दरअसल, आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि कोमोलिका को अपनी लाइफ से बाहर करने के बाद अनुराग और प्रेरणा एक क्रूज पर एक रोमांटिक शाम बिताते नजर आने वाले हैं,अनुराग खुश है कि आखिर अब वह उसके साथ रह सकता है जिससे वह इतना प्यार करता है। एक दूसरे क्लिप में प्रेरणा हॉल में अनुराग के करीब आती दिखाई देती है। अनुराग उसे अपने दिल की बात कहने के लिए बेताब है। अनुराग प्रेरणा को प्रपोज करने की प्लानिंग करता है। दोनों साथ में क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे होते हैं।और यह सब देखकर कोमोलिका बौखला जाती है फिर कोमोलिका अपने अपमान का बदला लेने के लिए उनकी इस रोमांटिक शाम को बर्बाद करेगी।
कहानी में आगे आप देखेंगे कि, वह जैसे ही प्रेरणा से अपने प्यार का इजहार करने जाता है, प्रेरणा की नजर कोमोलिका पर पड़ती है। अनुराग के ‘आई लव यू’ बोलने से पहले ही कोमोलिका प्रेरणा को टेरेस से गिरा कर मारने की कोशिश करेगी। जब प्रेरणा के साथ अनुराग नहीं होता है, तो कोमोलिका प्रेरणा पर हमला करेगी और प्रेरणा को बिल्डिंग से नीचे नीचे धक्का देगी।ये सब होता देख अनुराग हैरान रह जाता है।तभी अनुराग डेक पर भागता हुआ आता है, लेकिन प्रेरणा को बचाने की कोशिश करता है। हालांकि इसमें प्रोमो को देखकर यह साफ नहीं हो रहा है कि अनुराग प्रेरणा को बचा पाता है या नहीं।
दूसरी तरफ एक रिपोर्ट के अनुसार अनुराग प्रेरणा को बचाने के लिए भागेगा फिर अनुराग उसकी जान बचाने की जद्दोजहद करेगा इसी बीच वो कोमोलिका को गिरा देगा। और जिसके साथ ही कोमोलिका की कहानी इस शो से खत्म हो जाएगी। लेकिन फिर क्या वो वो अपने प्यार को बचा पाएगा ?
ये तो सीरियल के आने वाले एपिसोड में ही पता लग पाएगा। वहीं, हिना खान को सीरियल छोड़ने से पहले एक छोटी सी फेयरवेल पार्टी उनके को स्टार्स द्वारा दी गई थी। फेयरवेल पार्टी से जुड़ी तस्वीरें खुद हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। इतने सारे ट्विस्ट को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि, सीरियल के आने वाले एपिसोड काफी मजेदार और ड्रामे से भरपूर होने वाले हैं।
बता दें की वहीं अब इस प्रोमो को देखने के बाद लग रहा है कि एरिका फर्नांडीस का भी पत्ता इस सीरियल से कट जाएगा वैसे ऐसा नहीं होने वाला है क्योंकि रिपोर्ट्स के अनुसार प्रेरणा अनुराग की जिंदगी में दोबारा वापस आएगी ।दूसरी तरफ प्रेरणा भी कुछ समय के लिए कहानी से गायब हो जाएगी। अब जब कोमोलिका का सीरियल से पत्ता साफ हो गया है तो अब सीरियल में मिस्टर बाजाज की एंट्री होगी। खुद प्रेरणा ही मिस्टर बाजाज को बसु मेंशन में लेकर आएगी।ऐसे में इस प्रोमो ने लोगों के मन में यह सवाल खड़ कर दिया है कि क्या सच में प्रेरणा की मौत हो जाएगी?

Leave A Reply

Your email address will not be published.


Sitemap