Ultimate magazine theme for WordPress.

KGF सुपरस्टार YASH पहुँचे इस इवेंट में, शाम हुई रंगीन // Latest News on KGF & YASH

129

फिल्म केजीएफ KGF के चैप्टर 1 के सीक्वल की तैयारियां चल रही हैं।फिल्म KGF चैप्टर 1 के सुपर डुपर हिट होने के बाद मेकर्स KGF 2 को बड़े स्केल पर प्लान कर रहे हैं। चैप्टर 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। बड़े बजट की पीरियड ड्रामा को प्रशांत नील ही डायरेक्ट कर रहे हैं। सीक्वल फिल्म के पहले पार्ट से हर मामले में बड़ा और बेहतर होगा। KGF को हिंदी ऑडियंस ने भी भरपूर प्यार दिया था। बॉक्स ऑफिस पर KGF में यश की एक्टिंग की खूब सराहना हुई। फिल्म में उनका रफ और इंटेस लुक इंप्रेसिव था।
इसी बीच एक खबर आयी है कि KGF फेम यश एक्टर-प्रोड्यूसर राघवेंद्र राजकुमार के बेटे युवा राजकुमार और श्रीदेवी भैरप्पा के वेडिंग में गए हैं ।इस इवेंट में वो सफेद कुर्ता पहने नजर आए, वहीं उनका लुक केजीएफ फिल्म जैसा ही दिखा। रिसेप्शन फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। सोशल मीडिया पर सामने आए फोटोज में कपल के साथ साउथ के और भी दिग्गज सेलेब्स नजर आ रहे हैं। स्टार्स में KGF फेम यश के अलावा चिरंजीवी सहित अन्य सेलेब्स भी शामिल हैं।
दोनों की शादी 27 मई 2019 को हुई है जबकि जुलाई 2018 में पिछले साल दोनों ने सगाई की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वेडिंग रिसेप्शन बेंगलुरु के पैलेस ग्राउंड में आयोजित हुआ था। बता दें कि शादी से पहले युवा श्रीदेवी को ही डेट कर रहे थे और सभी की सहमति के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को ही उन्होंने अपनी पत्नी बना लिया है। रिसेप्शन के खास मौके पर कपल ने फोटोग्राफर्स के लिए कई शानदार पोज दिए।
रिसेप्शन में चिरंजीवी और केजीएफ स्टार यश के अलावा रश्मिका मंदाना, शिवा राजकुमार भी नजर आए।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवा राजकुमार का असली नाम गुरु है लेकिन अंकज्योतिष के चलते उनका नाम बदला गया। वहीं मनोरंजन जगत के लिए युवा को शिवन्ना और पुनीथ तैयार कर रहे हैं।
अब बात करें KGF की कास्टिंग तो रवीना टंडन के अलावा संजय दत्त का नाम भी सामने आया था । लेकिन संजू बाबा की कास्टिंग अभी पर ऑफिशियल बयान नहीं आया है। इसलिए उनकी कास्टिंग पर सस्पेंस बरकरार है। जानकारी के मुताबिक रवीना टंडन फिल्म में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी Indira Gandhi की भूमिका निभा सकती हैं। बताया जा रहा है कि रवीना का यह किरदार अहम है। पिछले दिनों यश की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वे बड़े बाल और बड़ी दाढ़ी में दिखे थे। इस फोटो को उनके KGF 2 के लुक से जोड़ा गया ।
बता दें कि यश अपनी अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 की तैयारियां कर रहे हैं। KGF के फैंस को दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है।।केजीएफ को इसलिए भी पसंद किया गया क्योंकि इसमें न सिर्फ दमदार अभिनय था बल्कि दमदार एक्शन भी थाl इसके अलावा इस फिल्म पर निर्माता निर्देशकों को इतना विश्वास था कि उन्होंने इसे पांच भाषाओं में रिलीज किया था l इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ख़ूब कमाई की l

Leave A Reply

Your email address will not be published.