Ultimate magazine theme for WordPress.

KumKum Bhagya का महाट्विस्ट, अभि- प्रज्ञा का महामिलन कराया उनकी इस बेटी ने ? /Twist of KumKum Bhagya

139

कुमकुम भाग्य के आज के एपिसोड की शुरूआत होती है अभि से जो प्राची की कल की बात पर खोया होता है। वो प्राची के बारे में सोचता है कि कैसे वो उसे पापा कह रही थी। उसे सुहाना की वो बात भी याद आती है कि कैसे उसने अभि से कहा था कि रिया को अगर उसके और प्राची के बारे में पता चलेगा तो वो फिर से उसे जेल भिजवा देगी। अभि को याद आता है कि कैसे उसके घर से प्राची को पुलिस लेकर गई थी।
मिताली मीरा के बारे में कहती है कि वो अभि से शायद प्यार करती है क्योंकि एक बार उसकी मां ने विदेश का एक रिश्ता विदेश से लेकर आए थे लेकिन वो रिया की देखभाल कौन करेगा ये कहकर वहां रूक गई थी। वो कहती है कि मीरा के दिल में अभि के लिये प्यार और अभि के दिल में उसके लिये रिस्पेक्ट है। अभि किसी को घर पर मिलने के लिए बुलाता है अभि उसको घर के सीसीटीवी फूटेज में रसोई की रिकॉर्डिंग दिखने के लिए कहता दिखता है। जिससे वो जान सके की उस दिन प्राची पर जो आरोप लगाया गया था वो सही था या नही।
अभि देखता है कि प्राची ठीक से सारा काम कर रही है। वो कहता है की वो बहुत अच्छी लड़की है कॉलेज में पढ़ाई के साथ घर का खाना भी अच्छे से बनाती है। तभी अभि का फोन आ जाता है। तभी वो देखता है कि रिया खाने में कुछ मिला रही है। अभि को याद आता है कि कैसे आलिया रिया के साथ मिलकर प्राची को जेल भेजना चाह रही थी। जिसके बाद उसे रिया पर गुस्सा आता है और वो उसे घर में मिलने के लिये कहता है।
प्राची घर आती है और प्रज्ञा से ठीक से बात नही करती है। प्रज्ञा सुहाना से जानने की कोशीश करती है लेकिन सुहाना पहले तो कुछ नही बताती है लेकिन बार बार पूछने पर वो बोलती है कि मिस्टर मेहरा प्राची को मिले थे और उन्होने प्राची को चुप भी कराया था। वो उन्हे अपना पिता भी बोल दिया। प्रज्ञा कहती है कि उसने सोचा था की वो प्राची को मां और पिता दोनो का प्यार उसे देना चाहती थी लेकिन वो फेल हो गई लेकिन तभी प्राची वहां आती है और कहती है कि उसके प्यार में कहीं कमी नही थी।
फिर प्राची से प्रज्ञा यह कहते दिखती है कि वह उसे उसके पिता से मिलाने ले जाएगी। जहां प्रज्ञा, प्राची को देख यह नोटिस करती है कि वह पिता समान शख्‍स के खो जाने से काफी दुखी है,वह कहती है कि अभि जहां भी है, वह उसे ढूंढेगी और आश्‍वस्‍त करती है कि वह प्राची को मिलाने ले जाएगी।
अभि गुस्से से घर आता है वो रिया का नाम जोर जाेर से चिल्लाता है। मीरा अभि का ये रूप देखकर परेशान हो जाती है। आलिया अभि से गुस्से का कारण पूछती है तब वो उसे बताता है कि वो रिया ने कुछ ऐसा किया है जो वो भी सुनेगी तो उसपर गुस्सा होगी। वो रिया को कमरे से लेकर आने के लिये कहता है। आलिया रिया को लेकर आती है तब अभि उससे प्राची के बारे में पूछता है। आलिया को ये सुनकर गुस्सा आ जाता है तो अभि उसे कहता है कि वो पापा और बेटी के बीच ना बोले ।
आलिया अभि की बात नही सुनती है वो अभि को कल की बात बताती है जहां दादी ने रिया को ये कहा था कि उसके बुरे कर्म अभि को भोगने पड़ रहे हैं। मीरा भी अभि को मनाने की कोशीश करती है कि वो रिया को माफ कर दे। अभि रिया को कहता है कि वो झूठ बोलना सीख गई है। लेकिन रिया फिर से झूठ बोलती है। अभि उसे कहता है कि प्राची ने कुछ नही किया है।
अभि रिया को कहता है कि वो प्राची को नीचा दिखाने के लिये खाने में कुछ मिला दिया है। रिया अभि को कहती है कि वो प्राची से इतना क्यों जुड़ा है। वो कहती है कि प्राची एक कातिल है और वो सभी को जान से मारना चाहती थी। जिसे सुन अभि उसे जोर का चांटा मारता है।
शो के आने वाले एपिसोड में क्या प्रज्ञा प्राची को उसके पिता से मिलाने ले जाएगी ? इसका यह भी मतलब है कि प्रज्ञा उसे जुड़वां बहनों के बारे में बताएगी? इस बीच क्‍या अभि को महसूस होगा कि प्राची सच में उसकी बेटी है? चूंकि उसे प्राची के उसकी बेटी होने का एहसास होता है और अफवाह है कि प्राची की मां ने अभि को कंस्‍ट्रक्‍शन साइट पर बचाया था तो क्‍या वह इन तारों को जोड़ पाएगा? रिया का क्‍या होगा?

Leave A Reply

Your email address will not be published.