Ultimate magazine theme for WordPress.

KumKumBhagya का Upcoming Episode, प्राची के सामने आया अभि- प्रज्ञा का सच | Abhi & Pragya

130

Kumkum Bhagya सीरियल जब से शुरू हुआ है ऐसा लगता है कि अभी और प्रज्ञा एक-दूसरे से अलग होने के लिए मिलते हैं। उनके रास्ते अलग हो जाते हैं और फिर उन्हें मिलने का मौका मिलता है और फिर अचानक कुछ ऐसा होता है कि वे फिर से अलग हो जाते हैं। ऐसा लगता है कि इस बार भी कुछ ऐसा होनेवाला है जो दोनों के किस्मत को मंजूर है । अभी और प्रज्ञा सालों बाद मिलने के वावजूद भी इस मुलाकात में कुछ खास बात नहीं कर पाते हैं ।इस मुलाकात में अभी के हादसा हो जाता है और प्रज्ञा बेहोश हो जाती है ।
पिछले एपिसोड में आपने देखा कि रिया की वजह से विक्रम को अच्छा-खासा लेक्चर दे चुकी प्रज्ञा ऑफिस से बाहर निकल जाती है। दूसरी तरफ अभि प्राची की मां से बात करने के लिए भागता हुआ ऑफिस की तरफ आता है।।।और एक बार फिर उनकी राह अलग नजर आने लगती है।
इस सीरियल के प्रोमो एपिसोड में दिखाया गया है कि अभि और प्रज्ञा से मिलने के लिए कंस्ट्रक्शन साइड पर जाता है । दोनों एक बार फिर मिलते हैं दोनों की नज़र एक दूसरे से हट नहीं रही है प्रज्ञा अभि के पास से निकल जाती हैं और अभि उसे फॉलो करने की कोशिश करता है। हालांकि, जैसे ही अभि प्रज्ञा की तरफ बढ़ता है, तभी भारी पत्थर का टुकड़ा अभि के सिर पर गिर जाता है। प्रज्ञा फौरन मुड़ती है और अभि की इस हालत को देखकर घबरा जाती है। अभि उसकी तरफ देखता है और बेहोश हो जाता है और इसके बाद एक और छत का टुकड़ा उसके सिर पर गिर जाता है। प्रज्ञा फौरन अभि की ओर दौड़ती है और उसे वहां से बाहर निकालती है। इसी बीच छत का एक और टुकड़ा प्रज्ञा के सिर पर भी गिर जाता है और वह अभि के ऊपर गिर जाती है। इसके बाद प्रज्ञा फौरन अभि को किसी तरह हॉस्पिटल ले जाती है जहां डॉक्टर बताते हैं की उसे खून की जरूरत है अगर इन्हे टाइम पर खून नहीं मिला तो वो मर जायेंगे । फिर प्रज्ञा परेशान होकर प्राची को फ़ोन करती है कहती है की किसी आदमी की एक्सीडेंट की वजह से यहां हूँ ।मैं सरिता जी को फ़ोन करना चाह रही थी लेकिन सिग्नल नहीं मिलने की कंस्ट्रक्शन साइड में चली गई गयी तभी मेरे साथ हादसा हुआ ,लेकिन वहाँ मेरे साथ कोई और इंसान था जिसके साथ ये हादसा हुआ है ,उनका ब्लड ग्रुप बी पोसिटिव है तभी प्राची कहती है की मेरा ब्लड ग्रुप भी बी पोसिटिव है।तभी प्रज्ञा कहती है की तभी तो मैंने तुम्हे फ़ोन किया है जल्दी से जल्दी हॉस्पिटल आ जाओ ।फिर प्राची हॉस्पिटल पहुंच कर उस इंसान के बाए में पूछती है की की वो इंसान कौन है ?
इसके बाद आगे क्या होता है? क्या प्रज्ञा प्राची को बता देगी की वह इंसान कौन है ? बा दोनों मिल कर भी फिर से अलग होनेवाले हैं? क्या उन्हें कभी रिया और प्राची के पैरंट्स के बारे में पता चल पाएगा? क्या वे इस घटना के बाद बच पाएंगे या फिर यही उनका अंत होगा?

Leave A Reply

Your email address will not be published.