Ultimate magazine theme for WordPress.

Naagin 3 का आखिरी एपिसोड | मौनी- बेला ने दुश्मनों को मौत के घाट उतारा | Naagin 3 Latest Episode

129

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही नागिन 3 के आखिरी एपिसोड की शूटिंग पूरी हुई है और इस दौरान की तस्वीरें अब सामने आ गईं हैं. जी हाँ, इस दौरान जहां कलाकारों ने सेट पर जमकर धमाल मचाया वहीं शाम होते-होते सभी इमोशनल भी हो गए और सभी ने एक दूजे को प्यारभरे मैसेज दिए. अब इस सीरियल के आखिरी दिन की शूटिंग की तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. आप देख सकते हैं पर्ल वी पूरी, अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति समेत पुरानी स्टारकास्ट ने जमकर तस्वीरें खिंचवाई और सभी की तस्वीरों ने जमकर आग लगा दी है जो सभी के द्वारा पसंद की जा रहीं हैं.
इसी के साथ अनीता और सुरभि ने तो रैप अप पार्टी के दौरान जमकर डांस किया है और दोनों ने कहा कि वह इस सीरियल के सभी कलाकारों को मिस करने वाली है.
इसी के साथ सभी कलाकरों से लेकर क्रू मेंबर्स ने इस दौरान जमकर डांस किया और सुरभि ने शाम होते-होते अर्जुन बिजलानी और करणवीर बोहरा के साथ केक भी काटा जिसकी तस्वीरें भी सामने आईं हैं. इसी के साथ अर्जुन और करणबीर इस शो के पहले और दूसरे सीजन में नजर आ चुके है और नागिन 3 के फिनाले एपिसोड में ये कलाकार भी धमाल मचाने वाले है.
वहीं दोनों मौनी रॉय संग नजर आने वाले हैं. वहीं उस दौरान तस्वीरें खिंचवाते-खिंचवाते सभी कलाकार काफी इमोशनल हो गए और अब इस शो के लास्ट एपिसोड को देखने के लिए हर कोई बेताब है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.