Ultimate magazine theme for WordPress.

RRR अभिनेता कभी थे Salman Khan की गर्लफ्रेंड के दीवाने.. // RRR Latest News

167

Happy Birthday N।T Rama Rao Jr: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। जूनियर एनटीआर एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रहे एनटी रामाराव के पोते हैं।अपनी एक्टिंग और अपनी दमदार फाइटिंग वाले सीन तो दर्शक बार बार देखते हैं। इस मौके पर उनकी फोटो और फिल्में खूब सर्च की जा रही हैं। बता दें जूनियर एनटीआर का जन्म 1983 में हैदराबाद में हुआ।
जूनियर एनटीआर की दमदार एक्टिंग और जबरदस्त फाइटिंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके एक-एक सीन तो दर्शक इंटरनेट पर कई-कई देखते हैं।जूनियर एनटीआर को सबसे ज्यादा कमाई वाले एक्टर के लिए भी जाना जाता है। जी हां वह लंबे समय से सबसे ज्यादा फीस वाले अभिनेताओं की सूची में शामिल हैं।
किसी भी एक्टर की तमन्ना होती है की लोग उसके लिए दीवाने रहें, उसका स्टारडम सबसे ऊपर रहे, ऐसा ही स्टारडम पाने वाले एक्टर हैं जूनियर एनटीआर।! जूनियर एनटीआर की शोहरत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके एक पोस्टर के आते ही फिल्म के ब्लॉक बस्टर होने की बात तय हो जाती हैं। साउथ सुपरस्टार की बात की जाए तो जूनियर एनटीआर उस लिस्ट में सबसे ऊपर आते हैं।उनकी एक्टिंग और दमदार फाइटिंग वाले सीन तो दर्शक बार बार देखते हैं। जूनियर एनटीआर को साउथ का सलमान खान कहा जाता है।जूनियर एनटीआर के फैंस की लिस्ट साउथ तक ही सीमित नहीं है. बल्कि उन्हें पूरे देश में पसंद किया जाता है. लेकिन हिंदी फिल्मों के फैन उन्हें एक और बात के लिए भी जानते हैं. जूनियर एनटीआर की दिलचस्प बात आपको बताते हैं। दरअसल जूनियर एनटीआर की अफेयर सलमान खान की हीरोइन रह चुकीं भूमिका चावला के साथ रह चुका है.
जूनियर एनटीआर को की आने वाली फिल्म आरआरआर है। राजामौली के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट RRR में जूनियर एनटीआर के अलावा आलिया भट्ट का नाम भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ चुका है। इसमें उनके अलावा राम चरण, अजय देवगन भी अहम रोल में दिखेंगे।
bata den की RRR में काम करने को लेकर आलिया भट्ट के साथ सभी स्टार्स काफी एक्साइटेड हैं। आरआरआर फिल्म 30 जुलाई 2020 को रिलीज होगी। जूनियर एनटीआर की ये फिल्म हिंदी भाषा के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम समेत कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। बताया जाता है कि जूनियर एनटीआर एक फिल्म करने के लिए 18 से 20 करोड़ रुपए फीस लेते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.