Ultimate magazine theme for WordPress.

RRR गुज़र रही है इस बड़े संकट से, जानकर चौंक जाएंगे / RRR Update| Ram Charan | JrNtr | Ajay Devgan

129

निर्देशक एसएस राजामौली हाल के दिनों में तेलुगु फिल्म उद्योग में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘बाहुबली’ का कारोबार बॉक्स ऑफिस पर किसी भी स्टार द्वारा अपराजेय है। बाहुबली फ्रेंचाइजी के बाद, राजामौली ने अपनी अगली परियोजना ‘आरआरआर’ की घोषणा की, जो जूनियर एनटीआर और राम चरण को प्रमुख भूमिकाओं में लाती है। फिल्मों के बारे में राजामौली की दृष्टि का अनुमान लगाना या पकड़ना बहुत कठिन है। परंपरागत रूप से, वे बॉक्स ऑफिस पर शॉट मारने से कभी नहीं चूकते। क्योंकि राजामौली लिपियों में कभी शामिल नहीं होंगे या समायोजन नहीं करेंगे। वर्तमान में, राजामौली दबाव में हैं और वह जूनियर एनटीआर के साथ दूसरी अभिनेत्री के लिए काम कर रहे हैं।
हमें यकीन है, तेलुगु या हिंदी की कोई भी सत्तारूढ़ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, कैटरीना, करीना, पूजा हेगड़े, निथ्या मेनन और अन्य राजामौली के साथ काम करना पसंद करेंगी। लेकिन, वह केवल एक विदेशी अभिनेत्री की तलाश में है क्योंकि स्क्रिप्ट इसकी मांग करती है। यदि रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो फिल्म निर्माताओं ने राजामौली को स्क्रिप्ट बदलने और किसी अन्य अभिनेत्री के चरित्र के लिए बदलाव करने का सुझाव दिया है। अफसोस की बात है कि राजामौली उनसे सहमत नहीं हैं और वह अपने फैसले पर अडिग हैं।
राजामौली स्क्रिप्ट में बदलाव नहीं करना चाहते हैं। वह जब तक चाहे एक्ट्रेस को सर्च कर सकते हैं लेकिन स्क्रिप्ट को शामिल करने के कोई संकेत नहीं दिखा रहे हैं। राजामौली का मानना ​​है कि केवल एक ब्रिटिश अभिनेत्री ही भूमिका के लिए न्याय कर सकती है। नामों के युग्म शून्य हैं और अंतिम कॉल एसएस राजामौली द्वारा लिया जाएगा।
Impressive आरआरआर ’में आलिया भट्ट, अजय देवगन का एक प्रभावशाली कलाकार है, जो महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह दानय्या द्वारा निर्मित 400 करोड़ रुपये के बजट के साथ बनाया जा रहा है। ‘आरआरआर’ 2020 में 30 जुलाई को दस भाषाओं में रिलीज होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.