Ultimate magazine theme for WordPress.

Salman Khan ने फाइनली बताई अपनी शादी की डेट.. // Salman Khan Latest Updates

163

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan Marriage) 53 साल के हो गए हैं लेकिन अभी तक देश के सबसे बड़े बैचलर हैं। उनके कई फैंस ये मानकर शांत हो गए हैं कि सलमान खान अब शादी नहीं करेंगे जबकि कई फैंस अब इंतजार कर रहे हैं सलमान खान जल्द ही शादी की घोषणा करेंगे। लेकिन सलमान खान ने अपनी शादी की डेट का खुलासा अपने फैंस के साथ किया है। उनकी शादी का राजनीति से गहरा ताल्लुक है।
सलमान खान इन दिनों कैटरीना कैफ के साथ वो अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं एक इंटरव्यू में सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया है। जब सलमान खान से पूछा गया कि वह शादी करने का प्लान कब बना रहे हैं? इस पर उन्होंने कहा,’मुझे लगता है कि इसकी घोषणा मुझे 23 मई को करनी चाहिए।’
सलमान खान ने कहा 23 मई देश के लिए बड़ा दिन हैं क्योंकि इस दिन लोकसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं और इसी दिन वो शादी भी घोषणा करने जा रहे हैं। जी हां सलमान खान ने एक बार फिर फैंस के सामने अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है जैसा की वो हर बार करते हैं।
uske bad jab सलमान खान से उनके पिता बनने के बारे में पूछा गया। इस पर भाईजान ने कहा कि वह बच्चे चाहते हैं, लेकिन बच्चा मां के साथ आए। वे मां नहीं चाहते हैं, लेकिन उन्हें जरुरत है। उन्होंने कहा कि उनके पास एक पूरा गांव हैं जिसकी वह देखरेख करते हैं। उन्हें उम्मीद है कि वह इतन ही अच्छे से करले तो उनकी जीत है।
इसके साथ ही सलमान खान ने स्पष्ट कर दिया कि उनके जहन में अभी शादी जैसा कोई विचार नहीं है, लेकिन पहले की रिपोर्टों की मानें तो वह सरोगेसी को चुन सकते हैं। एक रिपोर्टे के मुताबिक सलमान खान अपने दोस्त शाहरुख खान और आमिर खान की तरह सरोगेसी के बारे में सोच रहे हैं।
भारत में सलमान खान का दमदार रोल देखने को मिलेगा। जवानी से बुढापे तक के वो पांच किरदार में नजर आएंगे। फिल्म से उनका लुक सामने आ चुका है और भारत का दमदार ट्रेलर और चार गाने भी रिलीज हो चुके हैं। बुधवार को भारत का गाना तुरपेया भी रिलीज होगा। इस गाने में सलमान खान की देशभक्ति देखने को मिलेगी।
बता दें कीभारत में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ , दिशा पटानी, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर , तब्बू और जैकी श्रॉफ नजर आएंगे। अली अब्बास जफर ने फिल्म का निर्देशन किया है जो कि इससे पहले फिल्म सुल्तान और एक था टाइगर को डायरेक्ट कर चुके हैं। भारत ईद के मौके 5 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म भारत को लेकर सलमान खान के फैंस का उत्साह काफी बढ़ा हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.