Ultimate magazine theme for WordPress.

Shahrukh Khan to be a part of Dhoom 4

53

बॉलीवुड के किंग खान यानि बादशाह शाहरुख खान अपने फैंस के दिल में राज करने के लिए हर संभव प्रयास करते रहते हैं. शाहरूख खान के फैंस की दीवानगी अक्सर देखने को मिलती है.वैसे तो दूसरी ओर Dhoom 4 हमेशा एक ऐसा रहस्य रहा है कि कौन सा सुपरस्टार इसमें काम करेगा?.बता दे की जीरो के बाद शाहरुख़ और अधिक सावधानी से कदम उठा रहा हैं और चीजों में जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं.

हालांकि शाहरुख खान ने हाल ही में फिल्मफेयर के साथ एक साक्षात्कार में स्पष्ट किया कि वह किसी भी फिल्म पर हस्ताक्षर क्यों नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा, आमतौर पर क्या होता है जब आपकी एक फिल्म खत्म हो रही होती है, आप अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू करते हैं और मैं 3-4 महीनों के भीतर जुड़ जाता हूं.लेकिन इस बार मैं ऐसा महसूस नहीं कर रहा हूं … मेरे दिल ने मुझे ऐसा करने की अनुमति नहीं दी है. मुझे सिर्फ यह महसूस हुआ कि मुझे समय निकालना चाहिए, फिल्मों को देखना चाहिए, कहानियों को सुनना चाहिए और अधिक किताबें पढ़ना चाहिए.

आपलोग को बता दे की बॉलीवुड में 27 साल पूरे करने के अवसर पर,शाहरुख खान ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था ,हर किसी के लिए 27 साल के लिए और शरद आपको बाइक्स के लिए धन्यवाद.ब्लैक ट्रैक सूट के साथ एक शांत सफेद स्वेटशर्ट में वह बाइक की सवारी कर रहे हैं. क्या आपको संकेत मिला? वह अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देकर उन्हें संबोधित करते हैं.बता दे की शाहरुख़ ने द लायन किंग के लिए जिस प्रकार से हिंट दिया था, यह भी किसी न किसी फिल्म के लिए हिंट हो सकता है. हां, दीवाना के गाने कोई ना कोई चाहिए में उन्होंने एक बाइक की सवारी की थी लेकिन फिर भी हम विश्वास करना चाहेंगे कि वह धूम 4 में अभिनय कर रहे हैं.

बता दें कि धूम सीरीज में अब तक जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान बतौर विलेन नजर आ चुके हैं. देखना होगा कि फिल्म की इस नई कड़ी में कौन सा बड़ा अभिनेता बतौर विलेन नजर आएगा

Leave A Reply

Your email address will not be published.