Ultimate magazine theme for WordPress.

Sunny Deol is a Continuing Headache for Congress in Punjab

115

पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद सनी देओल विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं.दरअसल ,लोकसभा चुनाव 2019 में गुरदासपुर लोकसभा सीट से जीतकर संसद पहुंचे फिल्‍म अभिनेता सनी देओल ने अपनी लोकसभा सीट पर अपना प्रतिनिधि नियुक्‍त किया है. लेकिन उनके इस ऐलान के साथ ही कांग्रेस ने उन पर निशाना साधा है. वैसे तो कांग्रेस ने इसे गुरदासपुर लोकसभा सीट की जनता के साथ धोखा बताया है. बता दें कि सनी देओल ने गुरप्रीत पलहेरी को अपना प्रतिनिधि बनाने का ऐलान किया है. हालांकि सनी देओल की ओर से कहा गया है कि वह क्षेत्र में उनके प्रतिनिधि होंगे. इसके अलावा सनी देओल की गैर मौजूदगी में सभी मसलों को गुरप्रीत ही देखेंगे.

अब इस मसले पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्र‍िया देते हुए इस गुरदासपुर की जनता के साथ धोखा बताया है. ऐसे में पंजाब सरकार में मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा, अपना प्रतिनिधि नियुक्‍त करना जनता के साथ धोखा है. एक सांसद अपना प्रति‍निधि कैसे नियुक्‍त कर सकता है. वोटर्स ने सनी देओल को चुना है. उनके प्रतिनिधि को नहीं. सुखजिंदर डेरा बाबा नानक असेंबली से विधायक हैं. ये विधानसभा गुरुदासपुर लोकसभा सीट के अंतर्गत ही आती है.जैसे की सनी देओल ने जिन गुरप्रीत सिंह को अपना प्रतिनिधि बनाया है, वह एक लेखक और लाइन प्रोड्यूसर हैं. वह इस मुद्दे पर बढ़ते विवाद पर कहते हैं कि ये नियुक्‍त‍ि सिर्फ 24 घंटे पड़ने वाले छोटे-छोटे कामों के मद्दे नजर की गई है. जबकि उन्‍होंने कहा, सनी देओल सभी बड़े काम खुद देख रहे थे. वह लगातार क्षेत्र में आ रहे हैं. पार्ल‍ियामेंट का सत्र खत्‍म होने के बाद वह फिर से क्षेत्र में आएंगे.

वैसे आपलोग को बता दें कि सनी देओल ने गुरदासपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद सुनील जाखड़ को हराया था. हालांकि उनकी हार के बाद पंजाब के मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा था पता नहीं क्‍यों जनता ने सुनील जाखड़ को हरा दिया. उनका काम अच्‍छा था

Leave A Reply

Your email address will not be published.