Ultimate magazine theme for WordPress.

Sunny Deol Makes a Controversial Move

118

17वीं लोकसभा चुनाव में जीत कर पहली दफा सांसद बने बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बारे में खबर है कि उन्होंने एक स्क्रीन राइटर को गुरुदासपुर में अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है. जिसमे सनी देओल के प्रतिनिधि नियुक्त किए जाने का मामला सुर्ख़ियों में है.

आपलोग को बता दे की पंजाब के गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल ने अपना प्रतिनिधि नियुक्त करने पर उठे विवाद पर सफाई पेश की. और सनी देओल ने बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. वैसे तो सनी देओअल ने कहा कि बेवजह का विवाद खड़ा किया जा रहा है. मैंने अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया, ताकि संसदीय क्षेत्र में काम बिना किसी रुकावट के चलता रहे.दरअसल,प्रतिनिधि नियुक्त करने पर सनी देओल ने कहा,ससंद सत्र जॉइन करने के लिए और अन्य कामों की वजह से मैं ज्यादातर बाहर ही रहता हूं. इसलिए मैंने एक पीए नियुक्त कर दिया, जो क्षेत्र में हो रहे कार्यों को देखेगा और मुझे रिपोर्ट करेगा.जबकि प्रतिनिधि नियुक्त करने का मेरा मकसद सिर्फ समय पर सभी विकास कार्य कराना और लोगों की समस्याओं का समय पर समाधान कराना है. मैं नहीं चाहता कि मेरे बाहर रहने की वजह से काम रुके और विकास बाधित हो.

इसके अलावा मुझे हर चीज के बारे में पूरी जानकारी रहे. हमारे पास हमारी पूरी पार्टी है जो कि मेरे क्षेत्र के सभी मामलों में मेरा समर्थन करेगी और मेरी तरफ से भी वैसा ही होगा. एक सांसद के तौर पर नियुक्त किए जाने के नाते मैं निजी तौर पर गुरदासपुर के भले के लिए जिम्मेदार हूं. मैं इस बात की तसल्ली करूंगा कि मैं मेरे लोगों की हर संभव तरीके से सेवा करूं.इससे पहले सनी देओल ने गुरदासपुर में संसदीय क्षेत्र का कामकाज करने के लिए गुरप्रीत सिंह पलहेरी को अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया था. जिसके चलते विपक्षियों का आरोप है कि सनी देओल गुरदासपुर के बजाय मुंबई में रहना चाहते हैं. वे गुरदासपुर में सिर्फ लोगों के वोट लेने के लिए आए.

अब काम करने की बारी आई तो प्रतिनिधि नियुक्‍त कर दिया.बता दें कि 17वीं लोकसभा में बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर सनी देओल ने कांग्रेस के हाथ से ये सीट बीजेपी के लिए हासिल की. गुरुदासपुर लोकसभा सीट बीजेपी की परम्परागत सीट है. यहां से विनोद खन्ना बीजेपी के सांसद हुआ करते थे. मगर उनके निधन के बाद उपचुनाव में बीजेपी ये सीट कांग्रेस के सामने हार गई थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.