Ultimate magazine theme for WordPress.

Sunny Deol out of the Film Fateh Singh

77

पिछले कई सालों से बड़े पर्दे पर ढाई किलो के हाथ की धमक गायब है. हालात यह थे कि सनी देओल उन फिल्मों के लिए भी हां कर रहे थे जो उनके प्रचलित किरदार से कतई मैच नहीं करतीं लेकिन लोकसभा चुनाव जीतने के बाद सांसद बने सनी देओल के तेवर बदल गए हैं.

जी हां हाल ही में उन्हें फिल्म फतेह सिंह आफर की गई जिसके लिए उन्होंने मेकर्स से 5 करोड़ रूपए मांग लिए. जबकि मेकर्स को यह फ़ीस बजट से ज्जादा लगी तो अब उन्होंने इसके लिए किसी और एक्टर को अप्रोच करने का फैसल किया है .चर्चा है की वे बोर्ड पर किसी साऊथ के एक्टर को लाएँगे.दरअसल ,कहा जा रहा है मेकर्स इस फिल्म के लिए 15 से 18 करोड़ तक का बजट लेकर चल रहे है .

ऐसे में अकेले सनी देओल को पांच करोड़ रूपए देने से उनका बजट बिगड़ सकता था.इस फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग लंदन भी होनी है.इसके साथ फिल्म पर हेवी वीएफएक्स वर्क भी होना है .हालांकि मेकर्स तय किया की अब वे इस फिल्म को किसी और एक्टर साथ बनाएगे.वैसे ,आपको बता दे की फतेह सिंह राजकुमार संतोषी का ड्रीम प्रोजेक्‍ट है. वो लम्बे समय से इसे बनाने में लगे हुए हैं.

इसके जरिए वो सनी देओल के साथ अपने बिगड़े रिश्‍ते सुधारने में भी जुटे हुए थे. हालांकि, उनका यह अरमान फिलहाल पूरा होता नजर नहीं आ रहा है. खासतौर पर इसके प्रोड्यूसर्स ने तय कर लिया है कि सनी देओल की जगह साउथ के किसी बड़े एक्‍टर के साथ फिल्म को आगे बढ़ाया जाए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.