Ultimate magazine theme for WordPress.

Sunny Deol Targetted on Social Media

106

सनी देओल चुनावों से ऐन पहले भाजपा में शामिल हुए थे. बीजेपी में आने के कुछ दिन बाद ही उन्हें पार्टी ने गुरदासपुर से मैदान में उतार दिया.जिसमे सनी देओल के साथ ही उनकी मां हेमा मालिनी भी संसद सदस्य हैं.वैसे ,आपलोग को बता दे की बॉलीवुड सुपरस्टार से सांसद बने सनी देओल अपने एक फैसले को लेकर सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि आखिर हम लोग इन जैसों को आखिर क्यों चुनकर पार्लियामेंट में लाते हैं. दरअसल सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के टिकट पर सांसदी का चुनाव जीत कर संसद तक पहुंचे हैं.

अब सोमवार 1 जुलाई को उनका एक लेटर सोशल मीडिया में वायरल होने लगी. इस लेटर में सनी देओल ने किसी अन्य शख्स को अपना प्रतिनिधि बनाकर अपने क्षेत्र के लिए तैनात किया है.उनके इसी फैसले पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.आइए जानते है की सनी देओल के लेटर में आखिर लिखा क्या है.वैसे तो सनी देओल ने लिखा है- मैं, गुरप्रीत सिंह पलहेरी, पुत्र सुपिंदर सिंह, निवासी पलहेरी गांव, जिला मोहाली, पंजाब को अपना प्रतिनिधि नियुक्त करता हूं. वह संबंधित अधिकारियों के साथ मेरे संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर निर्वाचन क्षेत्र से संबंधित बैठकों और अन्य कार्यक्रमों में शिकरत करेंगे.उनका लेटर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने लगे. कुछ लोग कहने लगे कि क्या आप अपनी सैलरी भी अपने प्रतिनिधि को ही दे देंगे.बता दें कि गुरदासपुर सीट से पहले फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना चुनाव लड़ा करते थे. वो वहां से बीजेपी के टिकट पर संसद भी पहुंच चुके हैं. हालांकि उनके देहांत के बाद वो सीट कांग्रेस के पाले में चली गई. लेकिन फिर से एक बार सनी देओल ने भाजपा को उनकी सीट जीता दी है.जैसे की सनी देओल चुनावों से ऐन पहले भाजपा में शामिल हुए थे.

बीजेपी में आने के कुछ दिन बाद ही उन्हें पार्टी ने गुरदासपुर से मैदान में उतार दिया.जबकि सनी देओल के साथ ही उनकी मां हेमा मालिनी भी संसद सदस्य हैं.और उन्होंने यूपी के मथुरा से लगातार दूसरी बार चुनाव जीता है.वहीं प्रतिनिधि नियुक्त करते ही सनी देओल विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. विपक्षी पार्टी के नेताओं का कहना है कि सनी देओल गुरदासपुर की जगह मुबंई में रहना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने यह फैसला किया है.ऐसे में पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देयोल ने क्षेत्र के लिए अपना प्रतिनिधि नियुक्‍त किया है. उनके इस कदम पर लोग सवाल उठा रहे हैं और सनी देयाेल पर निशाना साध रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.