Ultimate magazine theme for WordPress.

The Kapil Sharma Show 2 पर एक बार फिर नज़र आयी गुत्थी.. // Upcoming Episode of Kapil Sharma show

155

सलमान खान अपनी आगामी फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं।अब सुनिल ग्रोवर एक बार फिर द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले हैं लेकिन इस बार एक ट्विस्ट देखने को मिलेगा। रिपोर्टस के मुताबिक सुनिल ग्रोवर इस शो में गुत्थी या डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रूप में नहीं बल्कि एक मेहमान के तौर पर दिखेंगे। दरअसल, सुनील अपनी और सलमान खान की फिल्म भारत के प्रमोशन के लिए आएंगे। इस दौरान फिल्म की पूरी टीम साथ होगी।
कैटरीना कैफने फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा इंस्टाग्राम एक मैसेज पोस्ट किया है। वो भी हिंदी में।उन्होंने लिखा,’ भारत प्रमोशन- कपिल शर्मा शो आज।’ इसका मतलब ये हुआ कि कैटरीना कैफ फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में जा रही हैं।
डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म भारत का ट्रेलर (Bharat Trailer Release) रिलीज होने के बाद से ही लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के गानों ने लोगों को पहले ही दीवाना बना दिया है। फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान लीड रोल में है। दोनों की फैन फॉलोविंग काफी जबरदस्त है। वैसे, तो फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है, लेकिन दोनों के फैंस फिल्म को जल्द देखन चाह रहे हैं।
आपको बता दें कि फिल्म भारत (Bharat) की शूटिंग और एडिटिंग खत्म होने के बाद कैटरीना कैफ, सलमान खान और डायरेक्टर अली अब्बास जफर फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में कैटरीना कैफ ने फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा इंस्टाग्राम एक मैसेज पोस्ट किया है। वो भी हिंदी में। उन्होंने लिखा,’ भारत प्रमोशन-कपिल शर्मा शो आज।’ इसका मतलब ये हुआ कि कैटरीना कैफ फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में जा रही हैं।
मुमकिन है कि सलमान खान, दिशा पटानी और डायरेक्टर अली अब्बास जफर भी उनके साथ होंगे। सलमान खान द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म भारत के ट्रेलर और सॉन्ग में कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर को सलमान खान के साथ-साथ दिखाया गया है। ऐसे क्या सुनील ग्रोवर भी फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शो शर्मा शो में एंट्री करेंगे? कुछ कहा नहीं जा सकता।
बता दें की कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने साल 2017 में एक साथ काम किया था। लेकिन फिर एक टूर के दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ और इसके बाद सुनील ने ये शो छोड़ दिया था और अभी तक दोनों अलग ही काम कर रहे हैं। सुनील फिल्म भारत से पहले ‘कानपुर वाले खुरानाज’ लेकर आए थे, लेकिन यह शो बंद हो गया। जिसके बाद सुनील के कपिल के शो में लौटने के कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि बाद में उन्होंने बताया कि वह भारत की शूटिंग कर रहे हैं, इसलिए उनका शो ऑफ एयर हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.